इस अभिनेता को किस करने से घबरा गईं थी अर्चना पूरन सिंह, खुद खोला बड़ा राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेता को किस करने से घबरा गईं थी अर्चना पूरन सिंह, खुद खोला बड़ा राज

इस अभिनेता को किस करने से घबरा गईं थी अर्चना पूरन सिंह, खुद खोला बड़ा राज

<-- ADVERTISEMENT -->



अर्चना पूरन सिंह को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 32 साल हो चुके हैं. उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी में भी हाथ आजमाया. अर्चना ने फिल्मों में मुख्य किरदार तो नहीं निभाए. लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से छोटे-मोटे किरदारों में भी जान डाल दी. अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर का किसिंग सीन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं.


अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह कई बार फिल्मों में एक साथ नजर आए. अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर ने एक किसिंग सीन के बारे में खुलासा किया था. अर्चना ने बताया कि उन्होंने फिल्म में अनुपम खेर को किस करने से मना कर दिया था. यह किसिंग सीन फिल्म लड़ाई का था.


अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि अनुपम ने निर्देशक दीपक शिवदसानी से बात की और उनसे किसिंग सीन हटवा दिया. अर्चना ने कहा- जब हम फिल्म लड़ाई की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने मेरे और अनुपम के बीच किसिंग सीन फिल्माने के बारे में सोचा. मुझे यह पता चला तो मैं घबरा गई थी, क्योंकि इससे पहले मैंने किसिंग सीन नहीं किया था.


फिर मैंने दीपक को फोन किया और उनसे किस सीन करने से मना कर दिया. लेकिन इसके बाद यह पूरा सीन फिल्म से कैसे हटा, मुझे नहीं पता. बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने अनुपम खेर के साथ मोहब्बतें, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: