Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी शादी की फोटो, बोले- जैसे कल की ही बात हो

अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी शादी की फोटो, बोले- जैसे कल की ही बात हो

<-- ADVERTISEMENT -->





अनुपम खेर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार है. अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को 34 साल से ज्यादा हो चुके हैं. आज भी दोनों फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं. अनुपम खेर ने कुछ समय पहले अपनी शादी की सालगिरह पर एक फोटो ट्वीट की थी, जो उनकी शादी की है.


इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- डियर किरण 34 वीं सालगिरह की मुबारकबाद, बहुत लंबा वक्त जिंदगी के साथ में तय किया है हमने. 34 साल गुजर गए लेकिन ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो. अनुपम और किरण की पहली मुलाकात एक थिएटर में हुई थी. दोनों थिएटर में एक्टिंग करते थे. देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए.


फिर किरण खेर 1980 में फिल्मों में काम के लिए मुंबई आ गई. इस दौरान किरण को बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और उन्होंने शादी भी कर ली. किरण का एक बेटा हुआ जिसका नाम सिकंदर खेर है .लेकिन शादी के कुछ सालों बाद किरण खेर और गौतम के बीच विवाद होने लगे.


अनुपम खेर ने भी शादी कर ली. लेकिन किरण खेर और अनुपम खेर अपने शादीशुदा जीवन में खुश नहीं थे. किरण खेर और अनुपम खेर ने कोलकाता में एक प्ले में एक साथ काम किया.


इसके बाद दोनों को प्यार का एहसास हुआ और फिर अनुपम खेर ने किरण को प्रपोज कर दिया. इसके बाद दोनों ने अपने पार्टनर को तलाक दे दिया और 1985 में शादी कर ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Anupam Kher

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: