Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

24 साल पहले फिल्म राजा हिंदुस्तानी में करिश्मा ने किया था आमिर को किस, अब किया बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->




90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज भी बहुत खूबसूरत दिखती है. करिश्मा की फिल्में लोगों को समय बहुत पसंद आती थी .फिल्म राजा हिंदुस्तानी तो सबको याद होगी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के 24 साल बाद करिश्मा ने एक बड़ा राज खोला.


करिश्मा कपूर के साथ इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में करिश्मा और आमिर खान ने एक किसिंग सीन भी दिया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. करिश्मा ने खुद बताया कि यह सीन शूट करते समय वह बहुत कांप रही थी.


करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि राजा हिंदुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें है. लेकिन जब यह फिल्म आई तो लोगों ने किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा की. लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें 3 दिन लग गए थे. मैं कांप रही थी और सोच रही थी कि यह किस सीन कब खत्म हो रहा है, क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठंड थी कि और यह सीन शाम 6 बजे फिल्माया गया था.


करिश्मा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती. लेकिन उनकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है. करिश्मा जल्द ही वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आने वाली .है करिश्मा कपूर अपने काम के अलावा अपने बच्चों की परवरिश पर भी पूरा ध्यान देती है. वह एक मल्टीटास्किंग वुमन है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: