Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादीशुदा किरण के प्यार में ऐसे पड़े थे अनुपम खेर, पत्नी को तलाक देकर की थी दूसरी शादी

शादीशुदा किरण के प्यार में ऐसे पड़े थे अनुपम खेर, पत्नी को तलाक देकर की थी दूसरी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में बहुत कम ही ऐसे कलाकार हैं जो साइड रोल में भी हीरो हीरोइन पर भारी पड़ जाते हैं. अनुपम खेर भी उनमें से एक है. अनुपम खेर का 7 मार्च को जन्मदिन होता है. अनुपम खेर अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं. अनुपम खेर और किरण खेर की लव स्टोरी भी बहुत दिलचस्प है.


बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि अनुपम खेर की दो शादियां हुई. उनकी पहली शादी मधुमालती से हुई थी. लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद अनुपम खेर ने 1985 में किरण खेर से शादी कर ली. अनुपम और किरण की पहली मुलाकात एक थिएटर में हुई थी. दोनों साथ में काम करते रहे और फिर दोस्त बन गए.


लेकिन किरण फिल्मों में काम की तलाश में 1980 में मुंबई आ गई. इस दौरान उनको गौतम बेरी से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली. लेकिन कुछ साल बाद किरण खेर को अपने शादीशुदा जीवन में कमी महसूस होने लगी. दूसरी तरफ अनुपम खेर भी शादी कर चुके थे. लेकिन फिर कोलकाता में दोनों ने एक प्ले में एक साथ काम किया.


इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार का एहसास हुआ. अनुपम खेर ने किरण खेर को प्रपोज किया. अनुपम खेर और किरण खेर एक दूसरे से मिलने लगे. फिर दोनों ने अपने-अपने पार्टनर को तलाक दे दिया और 1985 में एक दूसरे से शादी कर ली. अनुपम ने किरण के बेटे सिकंदर को अपनाकर उन्हें अपना नाम दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Anupam Kher

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: