अरबाज से तलाक पर मलाइका ने खोला था बड़ा राज, बताया क्या हुआ था अलगाव से पहले वाली रात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरबाज से तलाक पर मलाइका ने खोला था बड़ा राज, बताया क्या हुआ था अलगाव से पहले वाली रात

अरबाज से तलाक पर मलाइका ने खोला था बड़ा राज, बताया क्या हुआ था अलगाव से पहले वाली रात

<-- ADVERTISEMENT -->




मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. ऐसा भी कहा जाता है कि अरबाज और मलाइका के तलाक के पीछे अर्जुन कपूर का हाथ था. मलाइका अपने और अरबाज के तलाक पर ज्यादा बात नहीं करती. लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज के तलाक पर खुलकर बात की थी.

Malaika Arbaaz

मलाइका से एक टॉक शो पर तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- जब मैं अरबाज से तलाक लेने की सोच रही थी तो हर कोई मुझसे यही कहता था कि ऐसा मत करो. किसी ने भी यह नहीं कहा कि हां तुम्हें तलाक ले लेना चाहिए. कई लोगों ने तो मुझे यह भी कहा कि मैं तलाक के बारे में दोबारा सोच लूं. यहां तक कि तलाक के एक दिन पहले भी मुझे यही सलाह मिली कि मैं दोबारा से सोच लूं.

Malaika Arbaaz

मलाइका ने आगे कहा- यदि आप अपनी शादी से खुश नहीं है और इसे खत्म करने की सोच रहे हैं तो इसे पूरी मर्यादा और आत्मसम्मान के साथ करें. किसी भी दूसरे व्यक्ति को खुद को नीचा दिखाने का मौका मत दे. यह आपका हक है. इसका यह मतलब नहीं कि आप एक अच्छी महिला नहीं है.

Malaika Arbaaz

मलाइका ने कहा कि मेरे लिए तलाक लेना आसान नहीं था. मैं भी इंसान हूं. मैंने यह निर्णय अकेले नहीं किया. हम दोनों इसमें शामिल थे. हमने साथ मिलकर निर्णय किया कि हमारा अलग होना ही अच्छा है. मलाइका ने यह भी कहा कि आपको इन सब से बाहर निकलने में थोड़ा समय लगता है. लेकिन आप फिर से तैयार हो जाते हो, एक नए और सच्चे साथी की तलाश में.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: