#COVID 19: झूठा निकला अमिताभ बच्चन के सेल्फ आइसोलेशन में रहने का दावा, यह है सच्चाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

#COVID 19: झूठा निकला अमिताभ बच्चन के सेल्फ आइसोलेशन में रहने का दावा, यह है सच्चाई

#COVID 19: झूठा निकला अमिताभ बच्चन के सेल्फ आइसोलेशन में रहने का दावा, यह है सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस का प्रकोप दुनिया भर में बढ़ता जा रहा है. भारत सरकार ने दी एडवाइजरी जारी कर रखी है. बॉलीवुड सितारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं. बुधवार को ऐसी खबर आई जिसमें यह दावा किया गया कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखने का निर्णय किया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया कि अमिताभ बच्चन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे.

amitabhbachchan

यह हवाला अमिताभ के ट्वीट से दिया गया जिसमें उन्होंने लिखा- मुंबई में वोटर इंक से स्टैंपिंग शुरू... सुरक्षित रहिए... सतर्क रहें, अगर पता चला तो अलग रहें. अमिताभ ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनके एक हाथ पर स्टांप लगी है. इस स्टांप में सेल्फ आइसोलेशन यानी कोरंटाइन के बारे में लिखा गया है.

amitabh bachchan

यह स्टांप बीएमसी की ओर से उन लोगों पर लगाई जा रही है, जो कोरंटाइन में है. इस तस्वीर में जो हाथ दिखाया जा रहा है, वह अमिताभ बच्चन का बताया जाने लगा. लेकिन इस हाथ की सच्चाई कुछ और ही है. बीएमसी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से 16 मार्च को यह तस्वीर पोस्ट की गई थी. यह तस्वीर तभी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

amitabh-bachchan-claims-of-being-in-self-isolation-is-false-know-the-truth

अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्वीट में यह नहीं लिखा कि वह खुद आइसोलेशन में रहने वाले हैं. अमिताभ बच्चन 77 साल के हो चुके हैं. इतनी उम्र में तो किसी भी इंसान के शरीर पर झुर्रियां पड़ जाती है. लेकिन तस्वीर में जो हाथ है वह किसी जवान इंसान का लग रहा है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: