Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

#COVID 19: बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस का खौफ, दिलीप कुमार से बच्चन साहब तक ने खुद को घर में किया कैद

#COVID 19: बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस का खौफ, दिलीप कुमार से बच्चन साहब तक ने खुद को घर में किया कैद

<-- ADVERTISEMENT -->




 अमिताभ बच्चन

पूरे देश में कोरोना वायरस का खौफ बहुत बढ़ता ही जा रहा है. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है. फिल्मों और सीरियलों की शूटिंग रोक दी गई है. सितारे भी खुद को आइसोलेशन यानी घर में बंद करने लगे हैं, ताकि वह दूसरों के संपर्क में आने से बच सकें.

 अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने बताया कि वह कोरंटाइन है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बीएमसी की ओर से हाथ पर लगाई गई स्टांप को भी पोस्ट किया.

दिलीप कुमार

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार भी आइसोलेशन में है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी थी. उनके ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया जिसमें लिखा था- कोरोना वायरस से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वॉरेंटाइन में हूं. सायरा इस बात का ख्याल रख रही है कि मुझे किसी भी तरह का इन्फेक्शन ना हो.

मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ भारत आ गई है. सोनम भारत आने के बाद आइसोलेशन में है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी.

अनूप जलोटा

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा को भी आइसोलेशन में रखा गया है. वह यूरोप से यात्रा करके भारत में लौटे हैं, जिसके बाद उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से सीधे होटल ले जाया गया और जहां उन पर निगरानी रखी जाएगी.

मशहूर एक्टर आलिया भट्ट ने भी खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए घर में कैद कर लिया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह कोरोना वायरस से बचाव के बावजूद अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखना रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: