Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

#COVID 19: कोरोना वायरस की वजह से घर में कैद हुए सितारे, ऐसे बिता रहे हैं समय

#COVID 19: कोरोना वायरस की वजह से घर में कैद हुए सितारे, ऐसे बिता रहे हैं समय

<-- ADVERTISEMENT -->




coronavirus-lockdown-what-bollywood-stars-doing-at-home-anushka-sharma-katrina-kaif-kareena-kapoor

कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों और सीरियलों की शूटिंग बंद हो गई है. मुंबई में लॉक डाउन होने की वजह से सितारे घर पर रहने को मजबूर है और वह अपना समय बिताने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं.

कैटरीना कैफ

मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है. हाल ही में उन्होंने गिटार बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें आवाज नहीं है. कैटरीना ने इस वीडियो के साथ बताया कि काम चल रहा है और आवाज कुछ ही दिन में आएगी.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी कोरोना वायरस की वजह से घर में कैद हो गई है. उन्होंने हाल ही में सैफ हैंड चैलेंज लेते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए वह लोगों को जागरूक कर रही है और बता रही है कि उन्हें कैसे हाथ धोने चाहिए.

दीपिका पादुकोण

मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना वायरस की वजह से घर पर समय गुजार रही है. वह घर पर रहकर कई तरह के काम कर रही है. उन्होंने इसी बीच सोशल मीडिया पर बताया कि वह अपनी वार्डरोब की सफाई कर रही है. उन्होंने फेस मसाज करते हुए भी अपनी तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

करीना कपूर ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है. वह खाली समय में इंस्टाग्राम पर अपना समय बिता रही हैं. वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर ही है. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने बताया कि वायरस से बचने के साथ-साथ वह फिटनेस का भी ध्यान रख रही हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: