Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट, एक्टिंग के अलावा यह भी हैं कमाई के स्रोत

सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट, एक्टिंग के अलावा यह भी हैं कमाई के स्रोत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं. आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से बहुत कमाई करती हैं. इसके अलावा उनके पास कमाई के कई और स्रोत भी हैं. वह एक अच्छी बिजनेस पर्सन है. आइए जानते हैं आलिया भट्ट कहां-कहां से कमाई करती हैं.

alia bhatt

आलिया भट्ट फोर्ब्स द्वारा जारी की गई 2019 की टॉप-100 लिस्ट में आठवें नंबर पर थी और अभिनेत्रियों में पहले नंबर पर थी. इस लिस्ट के मुताबिक, आलिया ने पिछले साल 59.21 करोड़ की कमाई की और 2018 में यह 58.383 करोड़ थी. आलिया भट्ट की कमाई का जरिया उनकी फिल्में है. 2019 में आलिया भट्ट की दो फिल्में रिलीज हुई थी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

alia bhatt

एक फिल्म के लिए मोटी फीस लेती है. इसके अलावा वह स्टार्टअप्स में निवेश करके भी पैसे कमाती है. उन्होंने हाल ही में फैशन स्टार्टअप में पैसे निवेश किए थे. आलिया भट्ट यूट्यूब चैनल भी चलाती है जिसके 1.33 मिलीयन सब्सक्राइबर्स है उनकी हर वीडियो पर 30 से 50 लाख यूज़ होते हैं. इसके जरिए भी आलिया भट्ट अच्छी कमाई करती है.

alia bhatt

आलिया भट्ट कई ब्रांड्स के साथ जुड़ी हुई है जिससे उनकी अच्छी कमाई होती है. वह कई विज्ञापन सूट करती है. आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट से अच्छी खासी कमाई करती है. रिपोर्ट के मुताबिक वह एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए एक करोड़ चार्ज करती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: