Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं आलिया भट्ट, फिल्मों के अलावा इस तरह करती हैं कमाई

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं आलिया भट्ट, फिल्मों के अलावा इस तरह करती हैं कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना करियर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू किया था. अब तक वह कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आलिया भट्ट करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. वह केवल फिल्मों से ही नहीं बल्कि अन्य स्रोतों से भी कमाई करती है. आज आलिया भट्ट का जन्मदिन है.

alia bhatt

आलिया भट्ट को फोर्बस द्वारा जारी 2019 की टॉप सेलेब्स की लिस्ट में आठवें स्थान पर जगह मिली. वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने पिछले साल 59.21 करोड़ की कमाई की थी.

alia bhatt

आलिया भट्ट फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेती है. इसके अलावा उनका एक यूट्यूब है जिसका नाम आलिया भट्ट है. इस चैनल पर उनके 1.33 मिलियन सब्सक्राइब हैं. आलिया की हर वीडियो पर 30 से 50 लाख व्यूज़ होते हैं, जिससे उनकी अच्छी कमाई होती है. आलिया भट्ट कई स्टार्टअप्स में भी पैसे निवेश करती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक फैशन टैक स्टार्टअप में पैसे निवेश किए थे.

alia bhatt

इसके अलावा वह कई ब्रांड के विज्ञापन भी करती हैं जिनसे उनकी मोटी कमाई होती है. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी पॉपुलर है और इसके जरिए भी उनकी अच्छी कमाई होती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए एक करोड़ रुपए लेती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: