पहली पत्नी के प्यार में सारी हदों से गुजर गए थे आमिर खान, अपने खून से लिखा था खत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली पत्नी के प्यार में सारी हदों से गुजर गए थे आमिर खान, अपने खून से लिखा था खत

पहली पत्नी के प्यार में सारी हदों से गुजर गए थे आमिर खान, अपने खून से लिखा था खत

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का 14 मार्च को जन्मदिन होता है. उन्होंने 14 मार्च को अपना 55 वां जन्मदिन मनाया. आमिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी. इन दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है.

aamir khan reena dutta

आमिर फिल्मों में आने से पहले ही रीना दत्ता को दिल दे बैठे थे. आमिर ने रीना दत्ता को अपने खून से लिखी हुई चिट्ठी दी थी. इसी बात से उनकी दीवानगी का पता चलता है. लेकिन रीना आमिर की इस हरकत से बहुत नाराज हो गई थी और उन्हें डांट भी लगाई थी.

aamir khan reena dutta

इन दोनों को शादी करने में काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी, क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म के थे. इस वजह से दोनों ने 1986 में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. हालांकि बाद में सब कुछ ठीक हो गया. आमिर और रीना के 2 बच्चे हुए जिनका नाम जुनैद खान और इरा खान है. हालांकि फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान आमिर खान को किरण राव से प्यार हो गया.

aamir khan reena dutta

इसके बाद आमिर खान ने रीना दत्ता से तलाक ले लिया और किरण राव से शादी कर ली. अब आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ जिंदगी बिता रहे हैं. दोनों की शादी 2005 में हुई थी. 2011 में किरण राव सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी जिसका नाम आजाद राव खान है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: