रश्मि ही नहीं ये पांच सितारे भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, नेहा कक्कड़ तो शो में ही रो पड़ी थी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रश्मि ही नहीं ये पांच सितारे भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, नेहा कक्कड़ तो शो में ही रो पड़ी थी

रश्मि ही नहीं ये पांच सितारे भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, नेहा कक्कड़ तो शो में ही रो पड़ी थी

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई ने कुछ समय पहले ही अपनी निजी जिंदगी पर बड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया कि जब उनका नंदीश संधू से तलाक हुआ तो वह डिप्रेशन में चली गई थी. लेकिन रश्मि देसाई पहली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं है जो डिप्रेशन का शिकार हुई. कई सितारे असल जिंदगी में डिप्रेशन में जा चुके हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह से सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और बताया कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी. लेकिन अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही है .उन्होंने यह भी बताया कि वह पिछले 20 दिनों से नींद की गोलियां खा रही थी. लेकिन अब 2 दिन से उन्होंने कोई गोली नहीं ली है.


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण डिप्रेशन की शिकार हो चुकी है. उन्होंने खुद बताया था कि 2014 में मैं डिप्रेशन में चली गई थी. बहुत लंबे समय तक काम करने की वजह से मैं बेहोश हो गई थी. अगले दिन जब मैं सुबह उठी तो मुझे बस रोने का मन कर रहा था.


परिणीति चोपड़ा ने एक टॉक शो में बताया था कि 2014 से 2015 के बीच में बहुत मुश्किल परिस्थितियों से गुजरी. मुझे ऐसा लगने लगा कि सारे रास्ते बंद हो गए. कुछ भी अच्छा होने की उम्मीद नहीं थी. मैं बहुत बुरी तरह डिप्रेशन में चली गई थी.


मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का हिमांश कोहली से जब ब्रेकअप हुआ था तो वह डिप्रेशन में चली गई थी. इसी वजह से उनको कई बार रियलिटी शोज में रोते हुए भी देखा गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: