Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट की फिटनेस और खूबसूरत त्वचा का राज है यह सब्जी, जाने फायदे

आलिया भट्ट की फिटनेस और खूबसूरत त्वचा का राज है यह सब्जी, जाने फायदे

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. उनकी त्वचा बहुत ग्लोइंग है, जिसका राज उनका सही खानपान है. अक्सर लोग उनसे उनकी डाइट के बारे में पूछते हैं.

alia bhatt

आलिया अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपनी डाइट के बारे में बताती हैं. कुछ दिनों पहले आलिया ने जुकिनी सब्जी की रेसिपी अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की थी. आलिया ने जुकिनी सब्जी को बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने यह सब्जी बनाई और फिर उसको खाया और दूसरों को भी खिलाया. हालांकि यह सब्जी मेहमानों को भी खूब पसंद आई.

alia bhatt

बता दे कि जुकिनी सब्जी वजन घटाने के लिए बहुत ही फायदेमंद है. इस सब्जी के सेवन से चेहरे की झुर्रियां कम होती है और शरीर को बहुत सारे पोषक तत्व भी मिलते हैं. इस हरी सब्जी में फोलेट, विटामिन बी, राइबोफ्लेविन जैसे बहुत सारे पोषक तत्व मजबूत होते हैं. यह आपके हार्मोन संतुलन को भी बनाए रखती हैं. इससे मन और मस्तिष्क शांत होता है.

alia bhatt

जुकिनी एक कम कैलोरी वाला भोजन है जिसमें फाइबर और पानी बहुत ज्यादा मात्रा में होता है.


यह सब्जी उन लोगों के लिए बहुत ही फायदेमंद है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं. इस सब्जी को खाने से लंबे समय तक जवां बने रह सकते हैं. यह आपको बीमारियों से लड़ने की ताकत देती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: