Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है टीवी की सबसे क्यूट दुल्हन, लाल जोड़े में सबको बनाया दीवाना, देखें तस्वीरें

ये है टीवी की सबसे क्यूट दुल्हन, लाल जोड़े में सबको बनाया दीवाना, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनका हर कोई फैन है. टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां घर-घर में मशहूर है. लेकिन दुल्हन के अवतार हर अभिनेत्री अच्छी नहीं लगती. हम आपको टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो दुल्हन के अवतार में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है और इस अभिनेत्री के लाखों फैन हैं.


हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि डोनल बिष्ट है जो कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. डोनल बिष्ट का जन्म 27 अगस्त 1994 को हुआ था. वह अभी केवल 25 साल की है. असल जिंदगी में उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, वह कुंवारी है.


डोनल बिष्ट की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में होती है. उन्होंने कलश, एक दीवाना था जैसे कई सीरियलों में काम किया है.डोनल बिष्ट की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. डोनल बिष्ट दिखने में बहुत खूबसूरत लगती हैं. दुल्हन के अवतार में डोनल बिष्टकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है. आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि दुल्हन के लाल जोड़े में डोनल बिष्ट बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा जैसी लग रही है.


इन तस्वीरों को देखकर आप भी डोनल बिष्ट की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर उनको लाखों लोग फॉलो करते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Poll

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: