Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाकिस्तान में सबसे ज्यादा नापसंद किए जाते हैं ये चार भारतीय अभिनेता, नंबर 1 है सबका चहेता


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की फिल्में पाकिस्तान में भी रिलीज होती हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं जो पाकिस्तान में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के चार ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको पाकिस्तान में लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

सनी देओल


बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्शन हीरो सनी देओल की लोकप्रियता भारत ने बहुत ज्यादा है. सनी देओल की फिल्मों में भरपूर एक्शन होता है. लेकिन सनी देओल की फिल्मों को पाकिस्तान ने पसंद नहीं किया जाता है. उनकी ज्यादातर फिल्मों को पाकिस्तान में बैन किया गया था.

सुनील शेट्टी


सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं जिन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. लेकिन सुनील शेट्टी की फिल्मों को पाकिस्तान में ज्यादा पसंद नहीं किया जाता. उनकी फिल्म मैं हूं ना को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था.

विकी कौशल


विकी कौशल को फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. यह फिल्म भारत में बहुत ज्यादा पसंद की गई. लेकिन इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था.

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार करती है. अक्षय कुमार भारत में बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं. लेकिन पाकिस्तान में उनकी फिल्मों को बैन कर दिया जाता है, क्योंकि अक्षय कुमार ज्यादातर देशभक्ति पर आधारित फिल्में बनाते हैं. इसी वजह से उनकी फिल्में पाकिस्तान में पसंद नहीं की जाती.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: