Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

12वीं में 92% अंक लाकर पूरे स्कूल में फर्स्ट आई थी ये अभिनेत्री, दिखती है बला की खूबसूरत

12वीं में 92% अंक लाकर पूरे स्कूल में फर्स्ट आई थी ये अभिनेत्री, दिखती है बला की खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर कलाकार ऐसे हैं जो बहुत ज्यादा पढ़े लिखे नहीं हैं. हालांकि कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो बहुत ज्यादा पढ़े लिखे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो 12वीं में पूरे 92% अंक लाई थी और उसने स्कूल में पहला स्थान हासिल किया था. यह अभिनेत्री दिखने में भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है और तेजी से मशहूर होती जा रही है.


हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कियारा आडवाणी है. कियारा आडवाणी ने अपना करियर फिल्म फगली से शुरू किया था. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. कियारा आडवाणी को फिल्म कबीर सिंह से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली.


इस फिल्म की बदौलत कियारा आडवाणी बहुत ज्यादा मशहूर हो गई और अब उनके पास कई फिल्में हैं. कियारा आडवाणी इसके अलावा फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आई थी. कियारा आडवाणी 12वीं कक्षा में 92% अंकों से पास हुई थी और उन्होंने पूरे स्कूल में पहला स्थान हासिल किया था.


बॉलीवुड में बहुत कम ही ऐसे कलाकार हैं जो पढ़ाई में बहुत ज्यादा होशियार रहें. कियारा आडवाणी के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर व्यस्त चल रही है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज होगी .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: