Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का बड़ा खुलासा, बोली- मेरे ड्रिंक में मिलाना चाहता था ड्रग्स, मम्मी ने लगाया था थप्पड़

कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का बड़ा खुलासा, बोली- मेरे ड्रिंक में मिलाना चाहता था ड्रग्स, मम्मी ने लगाया था थप्पड़

<-- ADVERTISEMENT -->





टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद से सुर्खियों में छाई हुई है. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया. रश्मि देसाई ने कहा कि जब मैं पहली बार ऑडिशन देने गई थी तो वहां मौजूद व्यक्ति ने मेरी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाने की कोशिश की थी. लेकिन मैं बच गई. फिर अगले दिन मेरी मां ने उसको थप्पड़ मारा था.


रश्मि देसाई ने कहा कि मैंने जब 13 साल पहले अपना करियर शुरू किया था तो मैं बहुत छोटी थी और मुझे इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं थी. मैं किसी को नहीं जानती थी. मुझे याद है कि मुझसे कहा गया था- अगर तुमने कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया तो तुम्हें यहां काम नहीं मिलेगा.


उसका नाम सूरज है और मुझे नहीं मालूम कि वह अब कहां है. रश्मि देसाई ने यह भी बताया कि जब मैं पहली बार उससे मिली तो उसने मुझसे मेरी तैयारियों के बारे में पूछा. मुझे नहीं पता था कि वह क्या कह रहा है. रश्मि ने आगे कहा कि एक दिन उसने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया और मैं बहुत उत्साहित थी.


जब मैं वहां पहुंची तो उसके अलावा वहां कोई नहीं था. ना कोई कैमरा था. उसने मुझे नशीली दवाई मिली ड्रिंक पिलाने की बहुत कोशिश की. लेकिन मैंने नहीं पी. दो घंटे बाद मैं किसी तरह से वहां से बाहर निकली और मैंने फिर अपनी मां को सब कुछ बताया. इसके बाद मेरी मां अगले दिन उससे मिलने गई और उसे थप्पड़ मारा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: