अपने धर्म के खातिर इस अभिनेत्री ने कुर्बान कर दिया फिल्मी करियर, आखिरी बार इस फिल्म में आई थी नजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने धर्म के खातिर इस अभिनेत्री ने कुर्बान कर दिया फिल्मी करियर, आखिरी बार इस फिल्म में आई थी नजर

अपने धर्म के खातिर इस अभिनेत्री ने कुर्बान कर दिया फिल्मी करियर, आखिरी बार इस फिल्म में आई थी नजर

<-- ADVERTISEMENT -->



हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने प्यार की खातिर अपना धर्म या करियर छोड़ दिया. लेकिन शायद ही कोई ऐसा सितारा होगा जिसने धर्म की खातिर अपना करियर छोड़ा हो. दंगल गर्ल जायरा वसीम इकलौती अभिनेत्री हैं जिन्होंने धर्म की खातिर अपना सफल करियर छोड़ दिया.


2 महीने पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि अब वह फिल्मों में काम नहीं करेंगी. उन्होंने यह फैसला अपने धर्म की वजह से लिया है. जायरा वसीम आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी. उन्होंने अपना फिल्मी करियर छोड़ने से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.


यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. जायरा वसीम के अलावा इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ज़ायरा वसीम ने फिल्म दंगल से अपना करियर शुरू किया था. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. इस फिल्म में जायरा वसीम ने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी और वह रातोंरात स्टार बन गई.


जायरा वसीम सीक्रेट सुपरस्टार में भी नजर आई थी और उनकी काफी तारीफ हुई थी. जायरा वसीम ने जब फिल्मी करियर छोड़ने की बात कही थी तो लोग थोड़ा हैरान हुए थे. बॉलीवुड के कई सितारों ने उन पर सवाल खड़े थे. जायरा वसीम ने पोस्ट में लिखा था- वह अपने धर्म के लिए यह फैसला ले रही है, क्योंकि वो फिल्मों में काम करने के दौरान अपने धर्म से भटक गईं थीं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: