Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के ये सितारे नहीं मनाते हैं होली, वजह है हैरान करने वाली

बॉलीवुड के ये सितारे नहीं मनाते हैं होली, वजह है हैरान करने वाली

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड में होली का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. ज्यादातर सितारे होली के मौके पर रंगों में सराबोर नजर आते हैं. लेकिन कुछ सितारे होली खेलने से परहेज करते हैं. उन्हें होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.


बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ होली खेलना पसंद नहीं करते क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि होली पर पानी बहुत ज्यादा बर्बाद होता है. उन्हें रंगों से भी डर लगता है. इसीलिए वह होली नहीं खेलते हैं.


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह भी होली को ज्यादा पसंद नहीं करते. उन्हें अपने चेहरे पर गुलाल लगवाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. उनका मानना है कि होली पर लोग बहुत गंदगी फैलाते हैं, जिससे पर्यावरण को नुकसान होता है.


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर और अभिनेता रणबीर कपूर को भी होली खेलना पसंद नहीं है. दरअसल उनके दादा राज कपूर होली पर बहुत शानदार पार्टी आयोजित करते थे. लेकिन जब राज कपूर का निधन हो गया तो यह पार्टी बंद हो गई और इन दोनों सितारों ने होली खेलना भी छोड़ दिया.


मशहूर एक्शन हीरो जॉन अब्राहम को भी होली खेलना बहुत अच्छा नहीं लगता है. उनका मानना है कि होली पर खतरनाक केमिकल वाले रंगों का इस्तेमाल होता है जिससे लोगों और पर्यावरण को नुकसान होता है.


करण जौहर भी होली खेलने से डरते हैं. करण ने एक बार बताया था कि बचपन में जब वह एक बार अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में गए थे तो अभिषेक ने उन्हें पानी के फूल में फेंक दिया था, जिससे उनका डर बढ़ गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: