Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

31 की उम्र में है आकर्षक फिगर की मालकिन, कर चुकी है अक्षय कुमार के साथ रोमांस

31 की उम्र में है आकर्षक फिगर की मालकिन, कर चुकी है अक्षय कुमार के साथ रोमांस

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के लिए अपने फिगर को मेंटेन रखना बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है. हालांकि उनके लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं होता है. उम्र बढ़ने के साथ-साथ फिटनेस पर इसका असर पड़ता है. लेकिन हम एक आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो 31 की उम्र में बहुत ही आकर्षक से घर की मालकिन है.

नित्या मेनन

इस अभिनेत्री की फिटनेस पर लाखों लोग फिदा है. हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह मशहूर एक्ट्रेस नित्या मेनन है जो साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है. नित्या मेनन अक्षय कुमार के साथ फिल्म कर चुकी हैं. वह फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ फिल्म में नजर आई थी.

नित्या मेनन

उन्होंने बहुत ही अच्छी एक्टिंग की थी. इस फिल्म से नित्या मेनन बॉलीवुड में पहचान बनाने में कामयाब हुई. नित्या मेनन 31 साल की हो चुकी है. वह अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. उनका फिगर और उनकी खूबसूरती इतनी अच्छी है कि वह 31 की उम्र में भी 25 की लगती है.

नित्या मेनन

नित्या मेनन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. नित्या मेनन ने बॉलीवुड में आने से पहले साउथ फिल्मों में सफलता हासिल की. साउथ में नित्या मेनन की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. उनकी फिल्में साउथ में बहुत ज्यादा पसंद की जाती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: