Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंट होने के डर से नहीं करना चाहती है शादी, 27 की उम्र में भी बैठी है सिंगल

प्रेग्नेंट होने के डर से नहीं करना चाहती है शादी, 27 की उम्र में भी बैठी है सिंगल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को हुआ था. वह 27 साल की हो चुकी हैं. अदा शर्मा ने अपना करियर फिल्म 1920 से शुरू किया था. इसके बाद वह हार्टअटैक, बाईपास रोड, कमांडो 2, कमांडो 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है.

अदा शर्मा

अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. उनके फॉलोअर्स की संख्या बहुत ज्यादा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. वह अक्सर अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं.

अदा शर्मा

अदा ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे अकेले ही जीवन जीना पसंद है और प्रेगनेंसी के नाम से ही मुझे डर लगता है. इसीलिए कभी मैंने शादी के बारे में नहीं सोचा और ना ही मैं सोचना चाहती हूं. अदा शर्मा को लोग बहुत पसंद करते हैं. अदा शर्मा 27 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं.

अदा शर्मा

हालांकि वह पूरी उम्र अकेली रहेगी या फिर शादी करेंगी, इस बारे में कोई नहीं जानता. अदा ने पहली ही फिल्म से काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. वह धीरे-धीरे और भी मशहूर होती जा रही है. उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: