Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

22 साल की हो चुकी है बेटी, अब खुद 49 की उम्र में करने वाली है दूसरी शादी

22 साल की हो चुकी है बेटी, अब खुद 49 की उम्र में करने वाली है दूसरी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्मी सितारों के लिए शादी करने की कोई उम्र नहीं होती. कई फिल्मी सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बहुत अधिक उम्र में शादी की है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है जो 49 साल की उम्र में दूसरी शादी करना चाहती है. उसकी एक बेटी भी है जो 22 साल की हो चुकी है और फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी कर चुकी है. लेकिन फिर भी वह अभिनेत्री दूसरी शादी करना चाहती है.

अलाया फर्नीचरवाला

हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बता रहे हैं वह पूजा बेदी हैं. इनकी बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने बॉलीवुड में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया. इस फिल्म में सैफ अली खान भू मुख्य भूमिका में नजर आए थे. अलाया फर्नीचरवाला की डेब्यू फिल्म लोगों को काफी पसंद आई.

अलाया फर्नीचरवाला

बता दें कि पूजा बेदी ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला के साथ शादी की थी. लेकिन 2003 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद पूजा बेदी मानेक कॉन्ट्रैक्टर को डेट करने लगी. कुछ महीनों पहले ही पूजा बेदी ने मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई की है, जिसके बारे में पूजा बेदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों को बताया था.

अलाया फर्नीचरवाला

बता दें कि पूजा बेदी के पिता कबीर बेदी भी चार शादियां कर चुके हैं. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में चौथी शादी की. कबीर बेदी की चौथी पत्नी उनसे उम्र में 29 साल छोटी है. बता दें कि पूजा बेदी भी अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: