Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती है श्रद्धा कपूर, जाने सालाना कमाई के बारे में

एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती है श्रद्धा कपूर, जाने सालाना कमाई के बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->





श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है, जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बागी 3 में नजर आईं. श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति 57 करोड़ रुपए है. श्रद्धा कपूर का जन्म 1987 में हुआ था. श्रद्धा कपूर एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ बेहतरीन गायिका भी हैं. उनके पिता शक्ति कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है.


श्रद्धा कपूर को फिल्म आशिकी 2 से पहचान मिली थी. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म तीन पत्ती से डेब्यू किया था. लेकिन उनके बारे में लोगों को कुछ पता भी नहीं होगा. श्रद्धा कपूर एक फिल्म के लिए तीन से चार करोड़ रुपए की फीस चार्ज करती हैं. वह विज्ञापन के जरिए भी करोड़ों की कमाई करती हैं.


श्रद्धा कपूर के पास कई महंगी कारें हैं. इसके अलावा श्रद्धा कपूर को महंगी चीजों का बहुत ज्यादा शौक है. श्रद्धा कपूर ने 2 साल पहले शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के साथ मिलकर इमरार नाम से अपना एक विशेष फैशन लाइन लांच किया था. श्रद्धा की फिल्म बागी 3 लोगों को काफी पसंद आ रही है.


इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में है. इससे पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट आंसर 3D में नजर आई थी और उनकी यह फिल्म भी लोगों को काफी अच्छी लगी. श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shraddha Kapoor

Post A Comment:

0 comments: