Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक नायरा लोटे गोयनका हाउस, सामने आया तलाक का सच

STAR PLUS- धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में आए दिन कोई न कोई उतार चढ़ाव आते ही रहते हैं और इसी वजह से यह शो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है, जहां पर हर किसी दर्शक का सवाल है कि आखिर क्या होगा कार्तिक नायरा के रिश्ते के साथ, क्या टूट जाएगा इन दोनों का रिश्ता या फिर नहीं. तो आपके सवालों का जवाब है हमारे पास कि आगे क्या होने वाला है कार्तिक नायरा के रिश्ते के बीच.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS- धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में आए दिन कोई न कोई उतार चढ़ाव आते ही रहते हैं और इसी वजह से यह शो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है, जहां पर हर किसी दर्शक का सवाल है कि आखिर क्या होगा कार्तिक नायरा के रिश्ते के साथ, क्या टूट जाएगा इन दोनों का रिश्ता या फिर नहीं. तो आपके सवालों का जवाब है हमारे पास कि आगे क्या होने वाला है कार्तिक नायरा के रिश्ते के बीच.


Third party image reference
तो सबसे पहले देख लीजिए हमारी खबर की शीर्षक जहां पर हमने लिखा है कि कार्तिक नायरा लौटेंगे गोयनका हाउस सामने आएगा तलाक का सच. यहां पर आखिरकार कार्तिक नायरा का तलाक हो जाएगा लेकिन आपको बता दें कि यहां पर और भी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और यह तब आएगा जब तलाक तो हो जाएगा लेकिन यहां पर कार्तिक नायरा को कोर्ट में जज साहब के द्वारा दे दिया जाएगा 6 महीने का वक्त भी, कहा जाएगा इन दोनों से कि इन दोनों को 6 महीने के वक्त में कार्तिक नायरा को रहना होगा साथ वह भी एक ही कमरे में.


Third party image reference
जिसका सच आ जाएगा पूरे परिवार के सामने भी, सबको यह जानने के बाद क्या होने वाला है, क्या होगा स्वर्णा का हाल जो कि आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. यही twist होगा जो पलटेगा धारावाहिक की आगे आने वाली कहानी को ही नहीं बल्कि रिश्तो की कड़वाहट को भी.


Third party image reference
आपको यह खबर सुनकर कितनी खुशी हुई हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसी ही कुछ और रोमांचक खबरें रोजाना पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: