Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान को लेकर आया एक बड़ा TWIST, जानिए पूरी खबर

कसौटी जिंदगी की भाग 2 के आने की खबर जैसे ही सामने आई है तब से आए दिन यह धारावाहिक किसी ना किसी सुर्खियों में बना हुआ है. कभी अनुराग प्रेरणा के किरदार को लेकर, तो कभी कोमोलिका के किरदार को लेकर. तो वहीं लीजिए इस शो को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप जरूर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->




कसौटी जिंदगी की भाग 2 के आने की खबर जैसे ही सामने आई है तब से आए दिन यह धारावाहिक किसी ना किसी सुर्खियों में बना हुआ है. कभी अनुराग प्रेरणा के किरदार को लेकर, तो कभी कोमोलिका के किरदार को लेकर. तो वहीं लीजिए इस शो को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप जरूर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.


Third party image reference
तो चलिए बताते हैं आपको दरअसल छोटे पर्दे की मशहूर निर्देशक एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा किए हैं और उसके नीचे लिखा है कि मैं सभी से कोमोलिका के रोल के लिए टिप्स ले रही हूं. आपको बता दें कि इस फोटो में एकता के साथ उर्वशी ढोलकिया, क्रिस्टल डिसूजा, और अंकिता भार्गव नजर आ रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एकता चाहती क्या है और उनके मन में चल क्या रहा है.


Third party image reference
हालांकि कुछ दिन पहले ही कोमोलिका के किरदार के लिए हिना खान का नाम सामने आ रहा था पर इस फोटो में क्रिस्टल को एकता के साथ देखकर तो यही लग रहा है कि कोमोलिका के रोल के लिए तो क्रिस्टल डिसूजा ही नजर आने वाली है. यह देखना तो काफी दिलचस्प होगा की इस किरदार के लिए हिना और क्रिस्टल मे से किसे चुना जाएगा .


Third party image reference
आप कोमोलिका के रोल में किसे देखना पसंद करेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं. ऐसी ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: