Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

श्रीदेवी के जन्मदिन पर रो पड़ीं जाह्नवी, लेकिन खूबसूरती ने दिलाई श्रीदेवी की याद

जाह्नवी कपूर को आज कौन नहीं जानता शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो जाह्नवी कपूर की पहचान से मोहताज नहीं होगा। जाह्नवी की अभी हाल ही में धड़क फिल्म रिलीज हुई थी। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म को दिलाने के लिए श्रीदेवी ने जी तोड़ मेहनत की थी। श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन अपनी बेटी की सफलता को देखते हुए बहुत काफी खुश हो रही होंगी क्योंकि वह चाहती थीं कि उनकी बेटी की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो।

<-- ADVERTISEMENT -->

जाह्नवी कपूर को आज कौन नहीं जानता शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो जाह्नवी कपूर की पहचान से मोहताज नहीं होगा। जाह्नवी की अभी हाल ही में धड़क फिल्म रिलीज हुई थी। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म को दिलाने के लिए श्रीदेवी ने जी तोड़ मेहनत की थी। श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन अपनी बेटी की सफलता को देखते हुए बहुत काफी खुश हो रही होंगी क्योंकि वह चाहती थीं कि उनकी बेटी की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो।


Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल यानी 13 अगस्त को श्रीदेवी का 55 वां जन्मदिन था। अगर आज श्रीदेवी इस दुनिया में जिंदा होतीं तो वह कल अपना 55 वां जन्मदिन मना रही होतीं और इस दौरान बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा उनके घर पर देखने को मिलता। लेकिन बदकिस्मती यह रही कि 24 फरवरी 2018 की रात को वह इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं। वैसे इस जन्मदिन को हर बार की तरह खास बनाने के लिए उनके पति बोनी कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी।


Third party image reference
बोनी कपूर ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी जिसमें श्रीदेवी ने शानदार अभिनय किया था। दरअसल यह फिल्म मिस्टर इंडिया थी। इस फिल्म के निर्देशक बोनी कपूर ही थे। वहीं इस स्क्रीनिंग में उनका पूरा परिवार भी सम्मलित था। लेकिन फिल्म देखने के बाद श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी और बोनी कपूर की आंखों से आंसू छलक पड़े। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन सब जानते हैं कि जाह्नवी कपूर अपनी मां को बहुत मिस करती हैं।


Third party image reference
जाह्नवी कपूर इस दौरान काफी शानदार ड्रेस पहनकर आईं थी और ड्रेस भी ऐसी पहन रखी थी किĺ श्रीदेवी की याद आ गई क्यों की श्रीदेवी ने स्पेशल मौकों पर शानदार ड्रेस पहनकर आकर्षण का केंद्र बन जाती थीं। लेकिन आज यह काम जाह्नवी कपूर काफी शानदार तरीके से करतीं हैं। आपको जानवी की सादगी भरी यह तस्वीरें कैसी लगी हमें जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: