Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक नायरा ने मिलकर करवाई आशी की शादी, शो में आया नया ट्विस्ट

STAR PLUS पर आने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसका आने वाला एपिसोड बेहद ही खास होगा क्योंकि यहां पर होंगे कई सारे ड्रामे. यहां पर कार्तिक नायरा ही नहीं बल्कि शो के निर्माताओं ने भी दिया दर्शकों को बड़ा झटका नायरा के रिश्ते को लेकर. तो वहीं दूसरी तरफ है आशी जो करना चाहती है शादी वह भी अपने ही प्यार, अपने ही प्रेमी के साथ जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS पर आने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसका आने वाला एपिसोड बेहद ही खास होगा क्योंकि यहां पर होंगे कई सारे ड्रामे. यहां पर कार्तिक नायरा ही नहीं बल्कि शो के निर्माताओं ने भी दिया दर्शकों को बड़ा झटका नायरा के रिश्ते को लेकर. तो वहीं दूसरी तरफ है आशी जो करना चाहती है शादी वह भी अपने ही प्यार, अपने ही प्रेमी के साथ जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप.


Third party image reference
खबरों की मानें तो यहां पर इस बार होगी आशी जो बता देगी कार्तिक नायरा को अपनी सारी सच्चाई. जिसके बाद कार्तिक नायरा होंगे जो आशी को उसके प्यार से मिलवाने के लिए ले लेंगे फैसला फिर से एक होने का, फिर से एक दूसरे से हाथ मिलाने का फैसला. यानी कि यहां पर बहुत ही जल्द आपको दिखेगी आशी की शादी. यह शादी आशी कि कार्तिक के साथ नहीं बल्कि यह शादी होगी आशी के ही प्रेमी के साथ और वह भी कार्तिक नायरा की मदद की वजह से.


Third party image reference
यानी कि यहां पर जैसी ही होगी आशी की शादी वैसे ही पलट जाएगी धारावाहिक की कहानी भी. क्योंकि यहां आशी की शादी देख टूट जाएंगे माँ स्वर्णा के सारे सपने .क्या होगा माँ स्वर्णा का आशी की शादी को देख यह देखना बहुत ही ज्यादा दिलचस्प होगा.


Third party image reference
अगर आप जानते हैं कि किससे होने वाली है आशी की शादी तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसी ही कुछ और मसालेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: