अमिताभ बच्चन के इस कदम से नाराज थे अटल बिहारी वाजपेयी, दी थी ये सलाह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन के इस कदम से नाराज थे अटल बिहारी वाजपेयी, दी थी ये सलाह

छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता और टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता. आज के इस महत्वपूर्ण आर्टिकल में हम आपको भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ी एक ऐसी किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसका तार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी हुई है. बॉलीवुड के शहंशाह जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया वही उनका कई कॉन्ट्रोवर्सी से भी नाता जुड़ा. वही एक किस्सा है सन 1987 का, हम आपको बता दें कि अटल जी ने अमिताभ बच्चन के ईमानदारी पर शक किया था और एक्ट्रेस रेखा को उतारने की बात कही थी.

<-- ADVERTISEMENT -->



छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता और टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता. आज के इस महत्वपूर्ण आर्टिकल में हम आपको भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ी एक ऐसी किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसका तार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी हुई है. बॉलीवुड के शहंशाह जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया वही उनका कई कॉन्ट्रोवर्सी से भी नाता जुड़ा. वही एक किस्सा है सन 1987 का, हम आपको बता दें कि अटल जी ने अमिताभ बच्चन के ईमानदारी पर शक किया था और एक्ट्रेस रेखा को उतारने की बात कही थी.

bollywood-stars-condolence-on-demise-of-former-pm-atal-bihari-vajpayee
Third party image reference
तो चलिए हम आपको बताते हैं इस मामले से जुड़ी पूरी कहानी. 1987 में जब बोफोर्स कांड में अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ा था तब उन्होंने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था. उनके इस्तीफा देने के बाद एक पत्रकार ने अटल बिहारी वाजपेयी से जब पूछा कि अमिताभ बच्चन ने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है, क्या आप समझते हैं कि वह बोफोर्स कांड में उनका भी हाथ है. तब अटल जी ने कहा था कि “अमिताभ ने प्रधानमंत्री को बचाने के लिए इस्तीफा दिया.

bollywood-stars-condolence-on-demise-of-former-pm-atal-bihari-vajpayee
Third party image reference
उन्हें राजनीति में नहीं आना चाहिए था. इतना ही नहीं इसके बाद अटल जी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी वजह से हर कोई हैरान रह गया था. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि अमिताभ बच्चन के भाई अपना कारोबार छोड़कर अचानक के स्विजरलैंड क्यों चले गए. उनके बच्चे महंगे स्कूलों में पढ़ रहे हैं, उनकी फीस कहां से दी जा रही है. हम आपको बता दें कि यह मामला 1986 का है जिस वक्त अमिताभ बच्चन बॉलीवुड से राजनीति में आए थे तब बोफोर्स घोटाले में उनका भी नाम आया था.

bollywood-stars-condolence-on-demise-of-former-pm-atal-bihari-vajpayee
Third party image reference
हालांकि साल 2012 में अमिताभ बच्चन को ऐसे मामले से बरी कर दिया गया था. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन पर निशाना साधते-साधते अटल जी ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा पर भी चुटकी ली थी.
बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें. अटल बिहारी वाजपेई से जुड़ी आप अपनी संवेदनाएं नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

latest

Post A Comment:

0 comments: