ये रिश्ता क्या कहलाता है- नैतिक ने कार्तिक को दिखाया ये वीडियो, खुल जाएगा हादसे का राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- नैतिक ने कार्तिक को दिखाया ये वीडियो, खुल जाएगा हादसे का राज

STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है. इसी वजह से यह धारावाहिक TRP की सूची में 6 स्थान पर आने पर कामयाब हो पाता है. जैसे ज्याचे धारावाही की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है उसे देखकर वह दिन दूर नहीं कि यह TRP की सूची में अपना नाम पहले स्थान पर बनाने में कामयाब हो जाएगी. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो एक बार फिर से गलतफहमी नायरा कार्तिक के रिश्ते में आने के लिए अक्सर तैयार रहती है.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है. इसी वजह से यह धारावाहिक TRP की सूची में 6 स्थान पर आने पर कामयाब हो पाता है. जैसे ज्याचे धारावाही की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है उसे देखकर वह दिन दूर नहीं कि यह TRP की सूची में अपना नाम पहले स्थान पर बनाने में कामयाब हो जाएगी. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो एक बार फिर से गलतफहमी नायरा कार्तिक के रिश्ते में आने के लिए अक्सर तैयार रहती है.


Third party image reference
एक बार फिर से गलतफहमी कार्तिक नायरा के बीच दरार पैदा करने के लिए तैयार है. एक बार फिर से ग़लतफ़हमियां कर रही है नायरा कार्तिक को एक दूसरे से दूर. क्या होने वाला है सीरियल की कहानी में ऐसा चलिए बताते हैं आपको, शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि यह जो रुकमणी दादी जिन पर लगा है चोरी का इल्जाम अब आगे आने वाले एपिसोड में नैतिक दिखाएंगे एक वीडियो यहां पर कार्तिक को इस वीडियो में साफ दिखाया जाएगा कि रुकमणी दादी ने पैसे उठाएं तो थे लेकिन उन्होंने पैसे चुराए नहीं थे.


Third party image reference
देखना दिलचस्प होगा कि यह वीडियो देख लेने के बाद कार्तिक को होता है इस बात का एहसास की कार्तिक को 2 साल पहले भी नायरा पर भरोसा करना चाहिए था या नहीं.


Third party image reference
क्या कार्तिक के दिल में फिर से जग पायेगा नायरा के लिए प्यार हमें कमेंट करके जरूर बताइए और ऐसी ही कुछ और रोमांचक खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए धन्यवाद.


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: