Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने बनाया महा रिकॉर्ड, जानकर आपको भी होगी हैरानी

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ना शुरु कर दिया है. हाल ही में हमने आप को बताई थी, गोल्ड की वह पांच बड़ी बातें जिनकी वजह से गोल्ड हिट होगी. इसके साथ-साथ अब यह फिल्म खिलाड़ी कुमार की सबसे बड़ी Independence day opener भी बन गई है. आपको बता दें कि अक्षय पिछले 4 सालों से लगातार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्में रिलीज कर रहे हैं जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ना शुरु कर दिया है. हाल ही में हमने आप को बताई थी, गोल्ड की वह पांच बड़ी बातें जिनकी वजह से गोल्ड हिट होगी. इसके साथ-साथ अब यह फिल्म खिलाड़ी कुमार की सबसे बड़ी Independence day opener भी बन गई है. आपको बता दें कि अक्षय पिछले 4 सालों से लगातार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्में रिलीज कर रहे हैं जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.


Third party image reference
लेकिन जो कारनामा गोल्ड ने पहले दिन कर दिखाया है वह उनकी पिछली तीन फिल्में नहीं दिखा पाई थी. अगर अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली 4 फिल्मों की बात करें तो ब्रदर्स ने 15.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी, रुस्तम ने 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी, टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने 13.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी. ऐसे में देखा जाए तो अक्षय की फिल्म गोल्ड ने इन सभी फिल्म को पछाड़ दिया है.


Third party image reference
बता दे कि गोल्ड में अक्षय के साथ-साथ मौनी रॉय, सनी कौशल, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर और अमित जैसे कलाकारों ने भी शानदार काम किया है. बात करें निर्देशन की तो इस फिल्म का निर्देशन किया है रीमा कागती ने. वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि गोल्ड अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है.


Third party image reference
देखना तो बेहद दिलचस्प होगा कि गोल्ड आने वाले दिनों में कौन सा बड़ा धमाका करती है. आपको हमारी यह खबर कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसी ही कुछ और बॉलीवुड की खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: