Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेपनाह- आदित्य ने जड़ा जोया को जोरदार थप्पड़, सामने आई असली वजह

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी का चहिता धारावाहिक बेपनाह के आने वाले कड़ी में आप सभी देखने वाले हैं कि आखिरकार आज की रात आदित्य करने जा रहा है जोया से अपने प्यार का इजहार जहां पर अर्जुन के सामने भी आएगा आदित्य के रिश्ते का सच. लेकिन जहां पर यह सारी ड्रामेबाजी होगी तो वहीं आप सभी दर्शक देखेंगे शो के आने वाली कड़ी में आदित्य जाडेगा जोया को एक जोरदार थप्पड़.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी का चहिता धारावाहिक बेपनाह के आने वाले कड़ी में आप सभी देखने वाले हैं कि आखिरकार आज की रात आदित्य करने जा रहा है जोया से अपने प्यार का इजहार जहां पर अर्जुन के सामने भी आएगा आदित्य के रिश्ते का सच. लेकिन जहां पर यह सारी ड्रामेबाजी होगी तो वहीं आप सभी दर्शक देखेंगे शो के आने वाली कड़ी में आदित्य जाडेगा जोया को एक जोरदार थप्पड़.


Third party image reference
आपको बता दें कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि इस धारावाहिक के रिपोर्ट का है, लेकिन सवाल यह भी आ जाता है कि यह सब होगा कैसे, क्यों होगा और कब होगा. तो हम आपकी जानकारी के लिए बता की खबरों की माने तो यहां जैसे ही आदित्य करेगा जोया को प्रपोज, जोया हैरान हो जाएगी और कहेगी आदित्य से कि उसके मन में आदित्य के लिए ऐसा कुछ भी नहीं है और साथ ही यह भी कहेगी कि यश और पूजा की तरह कोई भी घटिया रिश्ता जोया नहीं रखना चाहती और नहीं बनाना चाहती है ताकि हर कोई नहीं कहे यश पूजा की तरह जोया को भी गलत.


Third party image reference
यह बात सुनने के बाद आदित्य को आएगा बेहद गुस्सा और इसी खुशी में गुजर जाएगा जोया को एक जोरदार थप्पड़. यानी कि यही वह वजह होगी जिस वजह से आदित्य मारेगा जोया को थप्पड़. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि यह थप्पड़ खाने के बाद कैसी होगी इस धारावाहिक की आने वाली आगे की कहानी.


Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. जोया और आदित्य की जोड़ी आपको कैसी लगती है हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: