Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- स्वर्णा करवाएगी कार्तिक की दूसरी शादी, नायरा के सामने आया सच

Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि इस धारावाहिक की कहानी के बारे में बात करें तो कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं लेती उससे पहले ही दूसरा दस्तक देने के लिए हो जाता है तैयार.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि इस धारावाहिक की कहानी के बारे में बात करें तो कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं लेती उससे पहले ही दूसरा दस्तक देने के लिए हो जाता है तैयार.

YRKKH-The-second-marriage-of-Kartik-will-come-out-in-front-of-Naira
Third party image reference
और इसी तरह मानसी और अनमोल की इंगेजमेंट सेरेमनी में भी एक नई एंट्री होते हुए दिखेगी जो कार्तिक और नायरा के रिश्ते में बहुत सारे तड़के लगाने वाली है. हम आपको बता दें कि इस धारावाहिक में अब आपको ढेर सारी ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं पर वह की जलन से भरे. यहां पर जलन किसी और की नहीं बल्कि नायरा को ही होगी. तो आप सब सोच रहे होंगे कि वह भला कैसे? हम आपको बता दें कि यहां पर कार्तिक की पुराना प्यार लौट कर आने वाली है जिसे बेहद सोच-समझकर स्वर्णा मा ने बुलाया है. जी हां स्वर्ण मां कि यह पूरी साजिश है पूरी सगाई में कार्तिक और नायरा को दूर रखने के लिए.

YRKKH-The-second-marriage-of-Kartik-will-come-out-in-front-of-Naira
Third party image reference
अपने बीते वक्त के प्यार को देखकर कार्तिक को एक गहरी शोक में लाकर रख देगा. हम आपको बता दें कि आशि कार्तिक की बचपन की दोस्त वापस आ रही है उसके जिंदगी में. जी हां आशि कोशिश करें कि फिर से कार्तिक को अपने प्यार के जाल में फंसाने की और नायरा को उससे दूर रखने की. जिसे देख कर बार-बार नायरा का दिल जल उठेगा. हर भाषा यही सोचेगी कि क्या सही में कार्तिक फिर से आशि के प्यार में पड़ जाएगा. लेकिन आशि के चाहने के बाद भी स्वर्णा मां अपने षड्यंत्र में कामयाब नहीं हो पाएगी.

YRKKH-The-second-marriage-of-Kartik-will-come-out-in-front-of-Naira
Third party image reference
और नायरा और कार्तिक आशि के वजह से दूर जाने के बदले और करीब आ जाएंगे. नायरा गुस्से में आकर कार्तिक से बात करना भी बंद कर देगी. इस वजह से कार्तिक को लगेगा कि ऐसा क्या उससे गलती हो गई कि नायरा उससे बात नहीं कर रही है. और आखिरकार कार्तिक को पता चल जाएगा की आशि की वजह से नायरा काफी परेशान है. और इसी वजह से कार्तिक और नायरा के बीच में प्यार और भी गहरा हो जाएगा.
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूल. यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: