Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- मानसी इस तरह करेगी कार्तिक नायरा को एक, बर्बाद होगी स्वर्णा

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.


Third party image reference
धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार होगा बहुत ही खास क्योंकि इस बार खुलने वाला है मानसी के खेल का राज. यहां पर एक तरफ कार्तिक और नायरा का हो रहा है डाइवोर्स तो वहीं दूसरी तरफ चल रही है मानसी-अनमोल की शादी की तैयारियां. लेकिन यहाँ पर है मानसी जो यह बात जानती है कि कार्तिक करता है नायरा से प्यार और नायरा करती है कार्तिक से प्यार. लेकिन अब इसी प्यार के बीच दीवार बनने वाली है मां स्वर्णा क्योंकि अब स्वर्णा करवाना चाहती है कार्तिक की दूसरी शादी और वह भी आशी के साथ क्योंकि मां स्वर्णा को लग रहा है जैसे ही मानसी और अनमोल की शादी होगी वैसे ही कार्तिक और आशी की भी होगी.


Third party image reference
लेकिन यहां पर होगी मानसी जिसके सामने आ जाएगा स्वर्णा का सच कि कैसे मां स्वर्णा कर रही है कार्तिक और नायरा से दूर और इसीलिए अब मानसी होगी जो स्वर्णा को मात देती नजर आएगी, करेगी कार्तिक नायरा को एक करने की कोशिश यानी कि यहां पर तो वाक्य ही कहानी पूरी तरह से पलटने वाली है. मानसी के खेल के बाद देखना दिलचस्प होगा कि, क्या मानसी का यह खेल हो पाएगा कामयाब या फिर शुरू होगा कोई नया ड्रामा.


Third party image reference
अगर आप जानते हैं कि मानसी आगे क्या करने वाली है तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसे ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: