Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- सुरेखा ने नायरा पर लगाया यह बड़ा इल्जाम, सामने आया सच

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.


Third party image reference
धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जैसा की आप सभी ने देखा की कैसे चल रहा है मानसी अनमोल की शादी का माहौल. जहां पर हर कोई परिवार वाला खुश है, हर कोई कर रहा है मानसी अनमोल की शादी की तैयारियां ,यहां पर मानसी अनमोल ही नहीं बल्कि कार्तिक नायरा भी है तैयार दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में. लेकिन जहां पर चल रही है यह सारी ड्रामेबाजी तो अब क्या होगा, आप सभी दिखेंगे की शो के आने वाले एपिसोड में बारात पहुंच जाएगी चौखट पर तो वही असली वाला ड्रामा तो अब शुरू होगा और वह भी मानसी की वजह से.


Third party image reference
ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि इस बार मानसी भाग जाएगी अपनी शादी को छोड़ जहां पर आप सभी दिखेंगे यहां पर होगी सुरेखा जो इस सारे ड्रामे को देख लगा देगी नायरा पर इल्जाम और कहेगी कि अगर नायरा कार्तिक यह रिश्ता नहीं तोड़ते तो, अगर नायरा नहीं लेती यह फैसला अपने और कार्तिक के तलाक का तो शायद मेरी बेटी मानसी ऐसा बिल्कुल भी नहीं करती. यानी कि एक बार फिर से नायरा बनेगी सबकी नजर में गुनहगार.


Third party image reference
अब क्या करेगी नायरा यह सब सुनने के बाद यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा. क्या कार्तिक-नायरा का तलाक हो पाएगा हमें कमेंट करके बताइए और ऐसे ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: