Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- ये औरत है आशी की असली मां, इस तरह खुलेगा ये बड़ा राज

STAR PLUS: आप सबके चहेते कार्तिक और नायरा की धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां आए दिन कोई ना कोई नई खबर आती ही रहती है उसी तरह इस बार भी आई है आपके लिए एक बड़ी खबर. धारावाहिक में हर कोई कर रहा है आशी की माँ के आने का इंतजार, मगर आखरी समय पर सब कुछ बदल गया. आशी की माँ की जगह धारावाहिक में धमाकेदार ENTRY हुई है राजश्री नानी की लेकिन अब आप यह सोच कर बैठे हैं कि अब आशी की माँ आएगी ही नहीं तो आप गलत है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: आप सबके चहेते कार्तिक और नायरा की धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां आए दिन कोई ना कोई नई खबर आती ही रहती है उसी तरह इस बार भी आई है आपके लिए एक बड़ी खबर. धारावाहिक में हर कोई कर रहा है आशी की माँ के आने का इंतजार, मगर आखरी समय पर सब कुछ बदल गया. आशी की माँ की जगह धारावाहिक में धमाकेदार ENTRY हुई है राजश्री नानी की लेकिन अब आप यह सोच कर बैठे हैं कि अब आशी की माँ आएगी ही नहीं तो आप गलत है.


Third party image reference
हम आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में आशी की माँ आ रही है और आने के बाद स्वर्णा से कहेंगी कि कब तक कार्तिक-नायरा के रिश्ते को लेकर शोक मनाती रहोगी. अब वक्त हो गया है जल्द से जल्द आशी और कार्तिक की शादी करवाने का. आपको बता दें कि आशी की माँ काफी ज्यादा धमाका करने वाली है, आशी की माँ स्वर्णा के साथ मिलकर नायरा को कार्तिक की यादों से बाहर कर देने में और आशी की कार्तिक से शादी करवाने में लग जाएगी.


Third party image reference
और ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या होगा इस नई एंट्री के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में और आता है कौन सा नया ट्विस्ट .क्या आप जानते हैं कि राजश्री नानी और आशी की माँ क्या करने वाली है तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें.


Third party image reference

ऐसी ही कुछ चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: