Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ते क्या कहलाता है- स्वर्णा ने मांगी कीर्ति से माफी, सामने आई ये बड़ी वजह

Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि धारावाहिक में चल रहे कहानी में आए तो उसके बारे में बात करें तोइस बार एक बेहद ही खास खास खबर सामने आई है.भई ये खबर किसी और से नहीं बल्कि जुडी है मां स्वर्णा और उसकी लाडली बेटी कीर्ति से.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि धारावाहिक में चल रहे कहानी में आए तो उसके बारे में बात करें तोइस बार एक बेहद ही खास खास खबर सामने आई है.भई ये खबर किसी और से नहीं बल्कि जुडी है मां स्वर्णा और उसकी लाडली बेटी कीर्ति से.


Third party image reference
जहां फिर से करीब 2 साल के बाद कीर्ति ने रखा 'गोएंका House' में अपना कदम और वह भी नायरा के कहने पर मानसी अनमोल की शादी के वजह से. तो वहीं इसी के साथ शुरू हुआ मानसी और अनमोल के सगाई का किस्सा भी, जहां पर वहीं खूब सारी मस्ती धमाल नाचना और गाना-बजाना. लेकिन जहां पर यह सारा ड्रामा हुआ तो इसी ड्रामे के बाद शुरू होगा माफी मांगने का किस्सा भी. जहां पर माफी मांगती नजर आएंगी मां स्वर्णा. यहां पर इस धारावाहिक के आप सभी दर्शकों सोच रहे होंगे कि आखिर किस वजह से मां स्वर्णा मांगेगी माफ़ी.


Third party image reference
तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा इसलिए होगा क्योंकि जहां पर 2 साल पहले कीर्ति स्वर्णा का भी टूट गया था रिश्ता शुभम के मौत के बाद से ही. जहां पर उस वक्त मां स्वर्णा ने कीर्ति को भी ठहराया था गलत तो वहीं इसी बात के लिए मां स्वर्णा मांगने वाली है कीर्ति से माफी. मां स्वर्णा कहने वाली कीर्ति से कि वह माफ कर दे अपनी मां को क्योंकि उस वक्त मां स्वर्णा थी काफी ज्यादा गुस्से में. उन्हें समझ नहीं आया और उस वक्त, की क्या सही है और क्या गलत.


Third party image reference
यह सब सुनने के बाद कीर्ति कहेगी बेटी के नाते से वह तो कर देगी अपनी मां को माफ है लेकिन क्या एक सास कर सकती है अपनी बहू को माफ. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कीर्ति के इस सवाल पर मां स्वर्णा क्या जवाब देती है.


Third party image reference
छोटे पर्दे से लेकर बड़े परदे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूले. इस धारावाहिक से जुड़ी आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: