Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आया एक बड़ा ट्विस्ट, ये रही पूरी खबर

Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है.

Third party image reference
इस धारावाहिक के मेकर्स मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए लेकर आए थे कार्तिक-नायरा की डाइवोर्स का ट्रैक. जिससे शो ने काफी TRP बटोरी थी लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही है जिससे बाद कहानी में आएगा एक बहुत बड़ा ट्विस्ट. वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि नशीली दवाइयों की वजह से शो में शुभम की मौत हो गई थी.

Third party image reference
इसके जिम्मेदार कार्तिक ने नायरा को ठहराया था और एक बार फिर से कार्तिक शुभम के केस को खोलना चाहते हैं जिससे वो सच का पता लगा पाए. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में नायरा बेकसूर साबित होती हैं और क्या नायरा और कार्तिक के बीच की दूरियां खत्म होगी या नहीं.

Third party image reference
इस धारावाहिक से जुड़े हर खबर के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें. कार्तिक नायरा के बच्चे को लेकर आप अपने विचार हमारे साथ हैं कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: