Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12 में हुआ इन प्रतियोगियों का प्रवेश अब होगा बड़ा धमाका, जानिए पूरी खबर

COLORS: सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर भी तहलका मचा रहे हैं. इन दिनों अभिनेता गेम शो दस का दम होस्ट कर रहे हैं. इसके तुरंत बाद सलमान खान देश के सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 में नजर आएंगे. 'बिग बॉस 12' के निर्माताओं ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया है, बिग बॉस 12 जल्द ही शुरू होने वाला है हाल ही में शो का PROMO LOGO भी लॉन्च किया जा चुका है.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर भी तहलका मचा रहे हैं. इन दिनों अभिनेता गेम शो दस का दम होस्ट कर रहे हैं. इसके तुरंत बाद सलमान खान देश के सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 में नजर आएंगे. 'बिग बॉस 12' के निर्माताओं ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया है, बिग बॉस 12 जल्द ही शुरू होने वाला है हाल ही में शो का PROMO LOGO भी लॉन्च किया जा चुका है.


Third party image reference
वहीं कुछ दिनों पहले हमने आपको सारे प्रतियोगियों के नाम बताए थे. अब लीजिए शो से कुछ और प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे है. खबरों की मानें तो शो में देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, परम सिंह-एंब्रोस, दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम चुने जा चुके हैं. तो वहीं शो के लिए माहीका शर्मा, डेनी मिलन सोमनी और अंकिता से भी शो के निर्माताओं ने बात की है.


Third party image reference
बताया जा रहा है कि इस बार शो में 21 प्रतियोगी होंगे जिसमें 3 सेलिब्रिटी जोड़ी और तीन आम जोड़ियां होंगी इस तरह 12 प्रतियोगी होंगे, इसी तरह 3 हस्तियां और 6 आम लोग अपनी किस्मत आजमाएंगे. यह खबर अगर सही साबित होती है तो बिग बॉस के दर्शकों की तो चांदी होने वाली है. खबरों की मानें तो सलमान का यह शो 16 सितंबर से शुरु होने वाला है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: