Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है- गोयनका हाउस मे नायरा की हुई धमाकेदार एंट्री, पलटी शो की कहानी

STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी देखेंगे नायरा की होगी तलाक के बाद गोयनका हाउस में धमाकेदार एंट्री. हमारी यह बातें सुनने के बाद आप सभी दर्शकों के मन में उठेगा एक सवाल कि आखिर ऐसा कैसे होगा और क्यों होगा तो ज्यादा ड्रामा ना करते हुए आपको बता दें कि आपने बीते हुए एपिसोड में देखा की कैसे चल रहा है कार्तिक नायरा के तलाक का ड्रामा. तो यहां पर होंगे जज साहब जो सुनाएंगे कार्तिक नायरा को अपना फैसला.

<-- ADVERTISEMENT -->

STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी देखेंगे नायरा की होगी तलाक के बाद गोयनका हाउस में धमाकेदार एंट्री. हमारी यह बातें सुनने के बाद आप सभी दर्शकों के मन में उठेगा एक सवाल कि आखिर ऐसा कैसे होगा और क्यों होगा तो ज्यादा ड्रामा ना करते हुए आपको बता दें कि आपने बीते हुए एपिसोड में देखा की कैसे चल रहा है कार्तिक नायरा के तलाक का ड्रामा. तो यहां पर होंगे जज साहब जो सुनाएंगे कार्तिक नायरा को अपना फैसला.

Third party image reference
जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप, लेकिन क्या होगा वह फैसला तो आपको बता दें कि यहां पर जज साहब कहेंगे कि इस तलाक के बाद कार्तिक नायरा को रहना होगा साथ वो भी पूरे 6 महीने के लिए. खबरों की मानें तो इस फैसले की वजह से होगी फिर से नायरा की गोयनका हाउस में धमाकेदार तरीके से गृह प्रवेश. देखना यह दिलचस्प होगा कि कैसी होगी शो की आगे की कहानी और साथ ही कार्तिक नायरा का रिश्ता भी.

Third party image reference
अगर आप इस धारावाहिक को रोजाना कि दर्शक हैं तो अभी तक तो आप यह समझ ही गए होंगे कि कार्तिक नायरा अभी भी करते हैं एक दूसरे से पहले जैसा प्यार. पर क्या होगा क्या नहीं गृह प्रवेश के बाद का ड्रामा यह देखना बहुत ही ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.

Third party image reference
क्या स्वर्णा कर पाएगी नायरा को माफ, क्या कार्तिक के दिल में आएगा नायरा के लिए पहले जैसा प्यार अगर आप जानते हैं तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और इसी तरह आपके पसंदीदा धारावाहिक कि कुछ और नई खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: