सिलसिला बदलते रिश्तो का- कुणाल के साथ होगा ये बड़ा हादसा, पलटेगी शो की पूरी कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिलसिला बदलते रिश्तो का- कुणाल के साथ होगा ये बड़ा हादसा, पलटेगी शो की पूरी कहानी

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी लोगों का चहिता धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्ते का जिसकी कहानी में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता और ऐसा ही कुछ होने वाला है इस बार भी धारावाहिक के आने वाले कड़ी में. जहां पर दीदा के कहने पर कुणाल मौली नंदिनी सब गए तो थे माता रानी के दर्शन के लिए लेकिन यहां पर माता रानी का दर्शन तो नहीं बल्कि हो चुका है एक बड़ा हादसा जिसकी वजह से मौली और कुणाल हो चुके हैं एक दूसरे से अलग.

<-- ADVERTISEMENT -->



Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी लोगों का चहिता धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्ते का जिसकी कहानी में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता और ऐसा ही कुछ होने वाला है इस बार भी धारावाहिक के आने वाले कड़ी में. जहां पर दीदा के कहने पर कुणाल मौली नंदिनी सब गए तो थे माता रानी के दर्शन के लिए लेकिन यहां पर माता रानी का दर्शन तो नहीं बल्कि हो चुका है एक बड़ा हादसा जिसकी वजह से मौली और कुणाल हो चुके हैं एक दूसरे से अलग.


Third party image reference
पूरा रास्ता बंद हो चुका है और यहां पर कुणाल मौली अलग ही नहीं हुए बल्कि यहां पर कुणाल नंदिनी अब साथ में है. जहां पर यह सारा ड्रामा हुआ तो वहीं इसी बीच जरा गौर फरमाइए हमारे इस खबर के शीर्षक पर जहां हमने लिखा है कि कुणाल के साथ होगा बड़ा हादसा पलटेगी शो की पूरी कहानी तो खबरों की मानें तो यहां पर ऐसा जरूर होगा. क्योंकि ख़बरें यह भी है कि यहां पर अचानक ही कुणाल के ऊपर गिर जाएगा एक बड़ा सा पत्थर और कुणाल को लगता है कि काफी ज्यादा चोट भी.


Third party image reference
जिसके बाद कोई और नहीं बल्कि नंदिनी ही करेगी कुणाल की मदद और नंदिनी करती नजर आएंगी कुणाल की सेवा भी यानी कि यहां पर वाकई होने वाला है बेचारे कुणाल के साथ बड़ा हादसा. अब कैसे बचाएगी नंदिनी कुणाल को और क्या होगा मौली का हाल, जब मौली के सामने आएगा कुणाल के साथ हुए इतने बड़े हादसे की खबर. सवाल तो बहुत सारे हैं लेकिन इन सभी सवालों का जवाब आपको मिलेगा हमारे आने वाले रिपोर्ट में.


Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें जरूर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: