Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस जगह से शुरू होगी 6 महीने बाद की कहानी, बदलेगी नायरा की जिंदगी

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर एक बड़ी ही दिलचस्प सी खबर आ रही है जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगे आने वाले एपिसोड को लेकर एक खबर आई है. आपको बता दें कि यह धारावाहिक अपने ड्रामा से हटकर अपनी शूटिंग कि जगह को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर एक बड़ी ही दिलचस्प सी खबर आ रही है जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगे आने वाले एपिसोड को लेकर एक खबर आई है. आपको बता दें कि यह धारावाहिक अपने ड्रामा से हटकर अपनी शूटिंग कि जगह को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहता है.


Third party image reference
शो की शूटिंग की जगह को लेकर हमेशा ही बना रहता है खूब सारा रहस्य ऐसे में इस बार भी कुछ ऐसी ही खबर आई है. खबरों की माने तो ये रिश्ता क्या कहलाता है के जो निर्माता है वह दर्शकों की फरमाइश को ध्यान रखते हुए शो के आगे आने वाले वक्त में धारावाहिक की शूटिंग लोकेशन के साथ कुछ फेरबदल कर सकते हैं.


Third party image reference
जी हां शो के आगे आने वाले कड़ी में बदल सकती है शूटिंग की जगह अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि जब जगह बदलती है तो कहां जाती है कार्तिक और नायरा की जिंदगी. क्या आप जानते हैं कि लीप के बाद कायरा किस शहर में रहने वाले हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं.


Third party image reference

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: