Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- अदालत में स्वर्णा ने नायरा पर लगाया ये इल्जाम बदलेगी शो की कहानी

STAR PLUS छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां एक तरफ मानसी और अनमोल इन दिनों मेहंदी का ड्रामा चल रहा है तो वहीं अब आगे आने वाले एपिसोड में आप सभी देखने वाले हैं अदालत का ड्रामा.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां एक तरफ मानसी और अनमोल इन दिनों मेहंदी का ड्रामा चल रहा है तो वहीं अब आगे आने वाले एपिसोड में आप सभी देखने वाले हैं अदालत का ड्रामा.


Third party image reference
जी हां नायरा कार्तिक का तलाक, आखिरकार इन्हें मिल जाएगी मंजूरी जिसके बाद कोर्ट से इन्हें मिल जाएगी तारीख जिसके बाद पूरा Goenka परिवार और पूरा सिंघानिया परिवार पहुंचेगा अदालत और जिसकी उम्मीद नहीं थी वह यहां पर हो जाएगा दरअसल यहां पर लगाया जाएगा नायरा पर एक बड़ा इल्जाम, अदालत में स्वर्णा नायरा को सबके सामने कह देगी शुभम का कातिल.


Third party image reference
अदालत में स्वर्णा नायरा पर एक के बाद एक इल्जाम लगाती जाएगी जिसके बाद धारावाहिक की कहानी में क्या होता है यह रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में कौन सा नया कौन सा बड़ा मोड़ आता है देखना होगा काफी दिलचस्प, क्या नायरा सच में है शुभम की मौत कि जिम्मेदार हमें कमेंट करके बताइए


Third party image reference

छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: