ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस तरह होगा कार्तिक-नायरा का महामिलन, बदलेगी शो की पूरी कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस तरह होगा कार्तिक-नायरा का महामिलन, बदलेगी शो की पूरी कहानी

Star Plus: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो अगर आप दिल थामकर कर रहे हैं कायरा के महामिलन का इंतजार, अगर आपका दिल भी काफी ज्यादा बेताब है कार्तिक-नायरा को एक होते देखने के लिए तो आपके लिए आ गई है एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी.

<-- ADVERTISEMENT -->



Star Plus: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो अगर आप दिल थामकर कर रहे हैं कायरा के महामिलन का इंतजार, अगर आपका दिल भी काफी ज्यादा बेताब है कार्तिक-नायरा को एक होते देखने के लिए तो आपके लिए आ गई है एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी.


Third party image reference
एक बड़ी खबर आई है और खबर है कुछ ऐसी की होने जा रहे हैं आप सबके चहेते कार्तिक और नायरा एक. दरअसल धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की TRP गिर तो नहीं रही है मगर शो को कुछ खास अच्छी TRP भी नहीं मिल रही है. ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी को माने तो शो के निर्माता ने बना ली है योजना नायरा-कार्तिक को एक करने की ताकि सीरियल की लोकप्रियता बनी रहे और इसके कमाई में उछाल आए.


Third party image reference
आने वाले कड़ी में आप सभी दिखने वाले हैं कायरा का महामिलन जिसके बाद शो को कितनी अच्छी टी आर पी मिलती है देखना होगा काफी ज्यादा दिलचस्प. अगर आप भी कर रहे हैं उस दिन का इंतजार तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें.


Third party image reference
ऐसी ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए. धन्यवाद.


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: