Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेपनाह: जोया के हाथ लगा ये बड़ा सबूत, खुल गया यश-पूजा से जुड़ा ये राज

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी का चहिता धारावाहिक बेपनाह जहां पर आप सभी ने देखा की कहानी में कैसे चल रही है खूब सारी ड्रामेबाजी.जहां पर इस धारावाहिक के बीते ट्रैक में आपने देखा की आदित्य ने लिखा है जोया के लिए एक प्रेम पत्र ताकि उस पत्र के जरिए आदित्य जोया को बता सके अपने दिल की बात. जहां पर चल रही है यह प्यार की कहानी तो वहीं इसी प्यार के बीच जोया के सामने आने वाला है कुछ ऐसा जिसके सच से अभी तक अनजान थी बेचारी जोया और साथ ही आदित्य भी.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी का चहिता धारावाहिक बेपनाह जहां पर आप सभी ने देखा की कहानी में कैसे चल रही है खूब सारी ड्रामेबाजी.जहां पर इस धारावाहिक के बीते ट्रैक में आपने देखा की आदित्य ने लिखा है जोया के लिए एक प्रेम पत्र ताकि उस पत्र के जरिए आदित्य जोया को बता सके अपने दिल की बात. जहां पर चल रही है यह प्यार की कहानी तो वहीं इसी प्यार के बीच जोया के सामने आने वाला है कुछ ऐसा जिसके सच से अभी तक अनजान थी बेचारी जोया और साथ ही आदित्य भी.


Third party image reference
और वो सच्च किसी और से जुड़ा नहीं बल्कि होगा यश और पूजा के मौत और उनके रिश्ते को लेकर. भई जहां पर यह बात आप सभी जानते हैं कि यश और पूजा करते थे एक दूसरे से प्यार और उनका हो चुका है एक कार एक्सीडेंट में मौत भी तो वहीं यह सच आने वाला है जोया के सामने की यश और पूजा का कार एक्सीडेंट नहीं बल्कि यश और पूजा का हुआ था क़त्ल और यह क़त्ल भी किसी और ने नहीं बल्कि किया था आदित्य के पिता मिस्टर हूडा ने.


Third party image reference
सवाल अब यह आता है कि यह सच जोया के सामने कैसे आएगा. खबरों की माने तो इस बार जोया को लगेगा मिस्टर हूडा से जुड़ा एक ऐसा सबूत जिसमें कैद होगी मिस्टर हुड्डा से जुड़ी सारी सच्चाई कि कैसे उन्होंने किया था यश और पूजा का क़त्ल और किस वजह से. अब यह सच जानने के बाद क्या करेगी जोया यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा.


Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें. जोया और आदित्य राजस्थान आपको कैसा लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: