Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- गिरजाघर में होगा कुल्फी-सिकंदर का सामना, बदलेगी कहानी

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. यदि आप इस धारावाहिक के हैं रोजाना के दर्शक तो हो जाइए यहां पर खूब सारा ड्रामा देखने के लिए तैयार. जहां पर इस धारावाहिक में हो चुकी है कुल्फी की अपहरण तो वहीं सिकंदर के काफी करीब तो है कुल्फी लेकिन उसके बावजूद भी सिकंदर को नहीं मिल रही है कुल्फी.

<-- ADVERTISEMENT -->




बेटी और बाप के पावन रिश्ते को दर्शाने के लिए कुछ पंक्तियां सुनाना चाहता हूं आप सभी को यदि पसंद आए तो कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं.
हर बेटी के भाग्य में पिता होता है, लेकिन हर पिता के भाग्य में बेटी नहीं होती. इस संसार में एक बेटी को सच्चा प्यार उसके पिता के अलावा कोई और नहीं दे सकता.
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. यदि आप इस धारावाहिक के हैं रोजाना के दर्शक तो हो जाइए यहां पर खूब सारा ड्रामा देखने के लिए तैयार. जहां पर इस धारावाहिक में हो चुकी है कुल्फी की अपहरण तो वहीं सिकंदर के काफी करीब तो है कुल्फी लेकिन उसके बावजूद भी सिकंदर को नहीं मिल रही है कुल्फी.


Third party image reference
तो वहीं इस बार होगा डेविड जो एक बार फिर से बना देगा सिकंदर को बेवकूफ लेकिन भई ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि जिसे मिलना होता है वह मिलकर ही रहता है चाहे कोई कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले उन्हें अलग करने की. यहां पर हम आप सभी को बता दें कि जल्द ही आप देखने वाले हैं कि डेविड अपनी पत्नी सुजैन और कुल्फी को लेकर जाएगा एक गिरजाघर में और वह भी प्रार्थना करने के लिए. जहां पर पहुंचेगी कुल्फी वही कुर्ती के पीछे होगा सिकंदर.


Third party image reference
जहां कुल्फी और सिकंदर साथ मिलकर करेंगे प्रार्थना, सिकंदर कहेगा कि जल्द मिल जाए उसे कुल्फी वही कहेगी कुल्फी कि सिकंदर जी जल्दी आ जाए कुल्फी को बचाने. यानी कि इस धारावाहिक की आनेवाली कड़ी होने वाली है वाकई बेहद दिलचस्प क्योंकि क्या सिकंदर देख पाएगा कुल्फी को डेविड के साथ, क्या खुल पाएगी डेविड की पोल या फिर से शुरू होने वाला है कोई नया ड्रामा. आगे की कहानी जाने के लिए आप हमारे साथ बने रहें.


Third party image reference

यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: