Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- कार्तिक और नायरा के बीच में हुआ बड़ा ड्रामा, अब खुलेगा टूटे पैर का राज

Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में छठा स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि हमें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करें तो कि इस कहानी में अब तक आपने देखा कि कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक के बाद एक कई सारे ड्रामे आते जा रहे हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में छठा स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि हमें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करें तो कि इस कहानी में अब तक आपने देखा कि कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक के बाद एक कई सारे ड्रामे आते जा रहे हैं.


Third party image reference
एक मुसीबत, एक गलतफहमी इनके बीच खत्म होती नहीं कि दूसरी पहले ही इनका रास्ता घेरे आ जाती है. हम आपको बता दें कि इस धारावाहिक के आने वाले कड़ी में आने वाला है ढेर सारा ट्विस्ट जहां मौका होगा मानसी और अनमोल की सगाई का. और इस सगाई के दौरान नायरा के साथ होगा एक बड़ा सा हादसा. आप यह बात बखूबी जानते हैं कि नायरा का एक पैर खराब है.


Third party image reference
लेकिन Goenka House का कोई भी व्यक्ति इस बात के बारे में नहीं जानता तो ऐसे में शादी की तैयारियों के दौरान कार्तिक और नायरा के बीच एक ऐसा हादसा होगा जो कार्तिक और परिवार के सभी लोगों के सामने नायरा का यह गहरा राज का पर्दाफाश करेगा. खैर अब क्या नया ड्रामा देखने को मिलता है यह धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में, किस तरह कार्तिक के सामने नायरा के टूटे पैर की सच्चाई आती है देखना वाकई होने वाला है दिलचस्प.


Third party image reference
छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक की खबरों की जानकारी रोजाना पाने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें.
आप हमें कमेंट करके बताएं कि आपको नागिन3 और यह रिश्ता क्या कहलाता है में से कौन सा धारावाहिक देखना ज्यादा पसंद है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: