नागिन 3- बदला पूरा करने के चक्कर में विश को हो जाएगा माहिर से प्यार, बदली शो की कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- बदला पूरा करने के चक्कर में विश को हो जाएगा माहिर से प्यार, बदली शो की कहानी

छोटे पर्दे पर नागिन 3 जब से शुरू हुई है तब से ही लोगों को इसकी कहानी काफी पसंद आ रही है. दिन प्रतिदिन उसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है और इसी बदौलत नागिन 3 इस सप्ताह भी TRP के सूची में अपना नाम सबसे ऊपर दर्ज कराने में सफल हो पाई है. इस धारावाहिक में बेला के किरदार में सुरभि ज्योति हो या विश के किरदार में अनीता हसनंदानी, सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


छोटे पर्दे पर नागिन 3 जब से शुरू हुई है तब से ही लोगों को इसकी कहानी काफी पसंद आ रही है. दिन प्रतिदिन उसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है और इसी बदौलत नागिन 3 इस सप्ताह भी TRP के सूची में अपना नाम सबसे ऊपर दर्ज कराने में सफल हो पाई है. इस धारावाहिक में बेला के किरदार में सुरभि ज्योति हो या विश के किरदार में अनीता हसनंदानी, सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं.


Third party image reference
इस धारावाहिक में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट आते ही रहते है. और एक बार फिर आने वाला है इस धारावाहिक की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान. दरअसल खबरों की माने तो माहिर को एहसास होने लगता है कि बेला ने उस से जबरदस्ती शादी की है. वहीं दूसरी तरफ बेला को भी एहसास होगा कि वह माहिर से प्यार कर बैठी है और वो उनसे दूरियां बनाने लगेंगी. यह तो हर कोई जानता है कि विश और बेला दोनों मिलकर माहिर से बदला लेना चाहती हैं.


Third party image reference
ऐसे में विश जब बेला को कमजोर पड़ते देखेगी तो वह खुद माहिर को मारने के लिए आगे आ जाएँगी. लेकिन माहिर को मारने के चक्कर में विश को हो जाएगा उनसे प्यार. जी हां बेला की अजीब रवैयों से परेशान होकर माहिर विश के करीब आएगा. और इस मौके का फायदा उठाते हुए बोला उसको मारने की कोशिश करेगी लेकिन एक बार फिर बेला मारने में नाकामयाब हो जाएगी. वैसे यह देखना वाकई दिलचस्प होगा माहिर को यह दोनों नगीने मार पाएगी या नहीं.


Third party image reference
छोटे पर्दे की अपडेट से रोजाना पाने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: