Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- दादी ने स्वर्णा को किया गोयनका हाउस से बाहर, सामने आई असली वजह

Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी ने देखा कैसे यह शो में चल रही है मानसी-अनमोल की मेहंदी की रस्म.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी ने देखा कैसे यह शो में चल रही है मानसी-अनमोल की मेहंदी की रस्म.


Third party image reference
लेकिन जहां पर शुरुआत हुई इस खेल की तो वही अब आप सोच रहे होंगे कि आगे क्या होगा. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की अब आप सभी देखेंगे आगे आने वाले एपिसोड में स्वर्णा होगी GOENKA HOUSE से बाहर. यह कहना हमारा नहीं बल्कि धारावाहिक की जानकारों का है. क्योंकि मां स्वर्णा की हरकतें ऐसी ही है, कि अब दादी को आने वाला है गुस्सा और अब दादी निकालने वाली है स्वर्णा को घर से बाहर, लेकिन अब यह सारा ड्रामा कब होगा चलिए आपको बताते हैं.


Third party image reference
यह ड्रामा होगा तब जब मां स्वर्णा मानसी अनमोल की मेहंदी की रसम में पूरे परिवार के सामने कहेगी कार्तिक की दूसरी शादी के लिए तभी होगा यह ड्रामा और तभी दादी को आ जाएगा गुस्सा और इसी गुस्से में पहले तो दादी स्वर्णा को सुनाएगी खूब सारी खरी खोटी और फिर करेगी स्वर्णा को घर से बाहर यानी कि यही वह वजह होगी जिस वजह से दादी करेगी स्वर्णा को धक्का मार कर घर से बाहर. क्या करेगी अब बेचारी स्वर्णा इन सारे ड्रामा के बाद यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा.


Third party image reference
क्या दादी ने स्वर्णा को घर से बाहर निकालने का सही फैसला लिया है? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें

इस धारावाहिक से जुड़े हर खबर के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: