अभी-अभी फिल्म जगत के लिए आई दुखद खबर, नहीं रही इंग्लिश-विंग्लिश फिल्म की ये अभिनेत्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभी-अभी फिल्म जगत के लिए आई दुखद खबर, नहीं रही इंग्लिश-विंग्लिश फिल्म की ये अभिनेत्री

2018 एक ऐसा साल है जिस में हमने कई दिग्गज लोगों को खोया है. राजनीति से जुड़ी महान हस्तियां हो या फिर टेलीविजन दुनिया के डॉक्टर हाथी या फिर बॉलीवुड की हवा हवाई इन सब के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया था. वही फिर एक बार बॉलीवुड से एक बुरी खबर आई है. फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुजाता कुमार अब हमारे बीच नहीं रहीं. हाल ही में Facebook पर निर्देशक शेखर कपूर की पत्नी ने और सुजाता की बहन सुचित्रा ने इस बात की जानकारी दी.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


2018 एक ऐसा साल है जिस में हमने कई दिग्गज लोगों को खोया है. राजनीति से जुड़ी महान हस्तियां हो या फिर टेलीविजन दुनिया के डॉक्टर हाथी या फिर बॉलीवुड की हवा हवाई इन सब के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया था. वही फिर एक बार बॉलीवुड से एक बुरी खबर आई है. फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुजाता कुमार अब हमारे बीच नहीं रहीं. हाल ही में Facebook पर निर्देशक शेखर कपूर की पत्नी ने और सुजाता की बहन सुचित्रा ने इस बात की जानकारी दी.


Third party image reference
उन्होंने लिखा कि सुजाता कुमार अब हमारे बीच नहीं रही. 19 अगस्त रात 11:30 बजे सुजाता कुमार ने अपनी अंतिम सांसे ली . उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में आज दोपहर 12:00 बजे किया गया. आपको बता दें की सुजाता कई दिनों से कैंसर से जूझ रही थी वह कैंसर की चौथी स्टेज पर थी. कैंसर से पीड़ित सुजाता के आखिरी दिनों में उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.


Third party image reference
सुजाता ने जहां इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्म में काम किया वही उन्हें कई छोटे पर्दे के धारावाहिकों में भी देखा जा चुका है.आपको बता दें कि फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में सुजाता को महान अभिनेत्री श्रीदेवी जी के साथ काम करने का मौका मिला था हाल ही में श्री देवी जी का भी निधन हो गया था ऐसे में यह खबर बेहद दुख भरी है पूरे बॉलीवुड के लिए.


Third party image reference
अगर आपने इंग्लिश इंग्लिश फिल्म देखी है तो आप अपनी संवेदना हमारे साथ बांटने के लिए कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें, ज्यादा से ज्यादा कमेंट करके उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना जरूर करें.
और बॉलीवुड से जुड़ी बाकी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद .


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: