Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक को मिली शुभम की डायरी, शो में शुरू होगा अब ये नया ड्रामा

STAR PLUS: बहुत सालों से TV की दुनिया पर राज कर रहा धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आप सभी हो जाएंगे हैरान. ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि यहां पर इस बार होने वाला है कुछ ऐसा जो कर देगा आप सभी को हैरान, क्योंकि खबरों की माने तो यहां पर अब कार्तिक के हाथ लगने वाली है शुभम की डायरी.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: बहुत सालों से TV की दुनिया पर राज कर रहा धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आप सभी हो जाएंगे हैरान. ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि यहां पर इस बार होने वाला है कुछ ऐसा जो कर देगा आप सभी को हैरान, क्योंकि खबरों की माने तो यहां पर अब कार्तिक के हाथ लगने वाली है शुभम की डायरी.

yrkkh-upcoming-twist
Third party image reference
जी हां बता दे कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि शो की खबरों का है जहां पर कार्तिक और नायरा इन दोनों ने लिया रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर देने का फैसला. तो वहीं पर खबरें तो यह भी है कि इस बार होगा कार्तिक जो जाएगा उनके कमरे में और यहीं पर कार्तिक के हाथ लग जाएगी शुभम की एक डायरी. खबरों की मानें तो इस डायरी में होगा सब कुछ, स्वर्णा के अतीत से लेकर नायरा भाभी के सच तक़. बता दे कि यह सारा सच जानने के बाद कार्तिक भी हैरान होगा क्योंकि इसमें लिखा होगा शुभम को DRUGS की आदत किसी और ने नहीं बल्कि लगाई थी कबीर ने.

yrkkh-upcoming-twist
Third party image reference
जैसे ही DRUGS का सच आया था नायरा भाभी के सामने तो नायरा भाभी ने की थी शुभम की मदद. शुभम को इस गंदी आदत से बाहर निकालने के लिए, लेकिन यहां पर शुभम ने ही दे दिया था नायरा भाभी को धोखा. आखिरकार डायरी खोल देगी अतीत का सारा सच. यह सब जानने के बाद क्या करेगा कार्तिक देखना बेहद ही दिलचस्प होगा.

yrkkh-upcoming-twist
Third party image reference
अगर आप जानते हैं कि कार्तिक आगे क्या करने वाला है तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें. ऐसी ही कुछ और मसालेदार खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: